VIVEK BINDRA VS SANDEEP MAHESHWARI: विवेक बिंद्रा ने क्यों पीटा अपनी पत्नी को क्या है पूरा मामला

विवेक बिंद्रा के घरेलु हिंसा का क्या है पूरा मामला 

पिछले दिनों विवेक बिंद्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वो अपनी पत्नी को घसीटते हुए नजर आ रहे थे। बाद में उनकी पत्नी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करके बताया कि विवेक बिंद्रा ने उनके साथ मारपीट और गालीगलौच की | आज तक से जुड़े भूपेंद्र चौधरी की खबर के मुताबिक विवेक बिंद्रा की शादी 6 दिसंबर 2023 को यनिका से हुई थी इसके बाद 9 दिसंबर को विवेक के खिलाफ़ उनके साले ने गौतम बुद्ध नगर के सेक्टर 126 थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। 14 दिसंबर को एफआईआर दर्ज हुई। 

सेक्टर 94 में विवेक बिंद्रा की सोसाइटी के गार्ड से पुलिस ने विवेक बिंद्रा के बारे में और सीसीटीवी से पुलिस विवेक के खिलाफ़ सारे सारे सबूत जुटाने का प्रयास कर रही है |

क्या है यनिका के वकील का कहना 

घरेलू शिकायतकर्ता के मुताबिक शादी के अगले ही दिन यानी 7 दिसंबर की सुबह विवेक बिंद्रा की अपनी माँ से बहस हो रही थी। इस दौरान उनकी पत्नी यनिका है उन्होंने बीच बचाव करने की कोशिश की तो विवेक ने उनके साथ भी मारपीट की। शिकायत में ये भी कहा गया है कि इस मार्केट में यनिका को काफी चोटें आईं। उनके कान से सुनाई भी नहीं दे रहा और उनका इलाज चल रहा है। इस बीच यानीका के वकील ने भी आजतक को बताया है कि उन्हें विवेक के खिलाफ़ कुछ और नए सबूत मिले हैं। उन्होंने कहा कि पीड़िता के अस्पताल आने के बाद वो धाराएं बढ़ाने के लिए पुलिस से मिलेंगे। वहीं पुलिस ने अपनी ओर से जांच और कार्रवाई शुरू कर दी है। तो ये विवेक बिंद्रा का घरेलू विवाद था 

VIVEK BINDRA VS SANDEEP MAHESHWARI



लेकिन इसके अलावा एक और केस है जिसके कारण वो चर्चा में है जिसमे संदीप माहेश्वरी ने अपने यूट्यूब चैनल पर 11 दिसंबर को इक्स्पोज़ नाम से एक वीडियो डाला था। विडीओ में संदीप माहेश्वरी बताते हैं कि कैसे बड़ा यूट्यूबर अपना कोर्स बेचता है, जिससे कीमत 10000 से लेकर लाखों में होती है, कोर्स में  कुछ भी खाश नहीं होता और जो लोग ये COURCE लेते है उन्हें कहा जाता है वो लोग भी बाकी लोगों को यह कोर्स बेचे इसमें एक बड़े यूट्यूबर शब्त का इस्तेमाल  संदीप माहेश्वरी द्वारा । बाद में संदीप माहेश्वरी ने पोस्ट किया कि उन्हें वो वीडियो हटाने की धमकी मिल रही है। फिर उसमें विवेक बिंद्रा की एंट्री होती है और उन्होंने यू ट्यूब कम्युनिटी पर लिखा है संदीप भाई मैंने आपका वीडियो देखा क्योंकि आप ने कन्फर्म किया है की ये मुझसे और मेरी कंपनी से संबंधित है तो मुझे लगता है कि मुझे अपनी ऑफिसियल आई डी से इस पर खुलकर चर्चा कर लेनी चाहिए ताकि दर्शकों के मन में कोई कन्फ्यूजन न रहे। 

Vivek Bindra Community Post



विवेक बिंद्रा ने बताया कि वो एक बार संदीप माहेश्वरी के शो में आ चूके हैं और दोबारा शो में आने को तैयार हैं। उन्होंने आगे भी अपने और उनके कोट्स  सफाई में कई बात लिखी है। फिर शुरू हुआ खेल। विवेक बिंद्रा, बड़ा बिज़नेस प्राइवेट लिमिटेड के फाउंडर है उनके परिसर में कई और चीजें जुड़ती है जैसे वो जाने मने लेखक , मोटिवेशनल स्पीकर, कॉर्पोरटे ट्रेनर और बिज़नेस कोच भी है उन पर आरोप है कि वो बिज़नेस के नाम पर लोगों के साथ सकाम कर रहे हैं। अब इस मामले पर नजर बनी हुई है। 

Vivek Bindra Community Post पड़ने के लिए CLICK HERE

जो भी अपडेट आएगा हम आप तक जरूर पहुंचाएंगे। बाकी आप अपनी राय हमें कमेंट बॉक्स में बताइयेगा

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.