DUNKI VS SALAAR BOXOFFICE COLLECTION DAY-4: SRK ने PRABHAS के सामने घुटने टेके ?

DUNKI VS SALAAR BOXOFFICE COLLECTION:


Shahrukh Khan की इस साल साल 2023 में ये तीसरी फ़िल्म इससे पहले Pathan और Jawan 1000 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई करके बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच चुकी है और बहुत बड़े बड़े रिकॉर्ड बना चुकी है।लेकिन अब DUNKI  बॉक्स ऑफिस पर उसी राह पर चल रही है क्योंकि बहुत सारे लोग यह कह रहे थे की सलार के सामने फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चलेगी। लेकिन नॉर्थ इंडिया में यानी कि हिंदी भाषा में DUNKI फ़िल्म ने जिस तरह से बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्म किया है वो वाकई काबिले तारीफ रहा है क्योंकि, DUNKI कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म थी और कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म में उतनी ज्यादा कमाई नहीं कर पाती है लेकिन मैं आपको बता दूँ कि फ़िल्म में बॉलीवुड का किंग खान, Shahrukh Khan है और यही वजह रही कि SALAAR के सामने भी DUNKI बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल कर रही है , दोनों ही फिल्मों में दम  है, दोनों फ़िल्में बढ़िया है तो दोनों ही फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर चलेगी क्योंकि ऐसे क्लैश हमने कई बार देखे  जहाँ पर दोनों फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई हो

 DUNKI BOXOFFICE COLLECTION DAY-1:

लेकिन अगर बात करूँ मैं फ़िलहाल DUNKI फ़िल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो अपने पहले दिन ये फ़िल्म ने ₹30 करोड़ 20 लाख की कमाई पूरे इंडिया से नेट करने में कामयाब रही थी, तो वहीं फ़िल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन ₹58 करोड़ था।

DAY-2:

फिर दूसरे दिन फ़िल्म ने फ्राइडे को कमाए थे ₹20 करोड़ जब SALAAR  रिलीज हो चुकी थी लेकिन यहाँ भी DUNKI ने अपने घुटने नहीं टेके SALAAR के सामने भी DUNKI ने अछि खशी कमायी की 

DAY-3:

उसके बाद तीसरे दिन सैटरडे को वो कलेक्शन में हमें थोड़ा सा उछाल देखने को मिला और फिर ने कमाए ₹25,61,00,000 और फ़िल्म की जो तीन दिनों की टोटल कमाई थी सैटरडे तक वो  ₹74,93,00,000 इंडिया से नेट हो गयी थी तो वहीं फ़िल्म ने पूरे ₹157,00,00,000 कमा लिए थे।

DAY-4:

अब आता है चौथा दिन यानी की संडे का तो फ़िल्म ने अपने पहले संडे को ₹32,00,00,000 की कमाई पूरी इंडिया से की और आज ये पांचवा दिन। हालांकि फिलहाल छुट्टी का दिन है।लेकिन फ़िल्म के कलेक्शन में कहीं न कहीं सन डे के मुकाबले आज हमें ड्रॉप देखने को मिला है और फ़िल्म आज पूरे इंडिया से एक लगभग 23 से ₹24,00,00,000 कमा रही हैं और फ़िल्म की पांच दिनों की जो टोटल कमाई है वो ₹128,00,00,000 इंडिया से नेट हो रही है तो वहीं पूरे वर्ल्ड में।लगभग 260,00,00,000 में कर रहे हैं जो कि काबिले तारीफ है और फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर अपने पांच दिनों में ही सुपरहिट हो चुकी है।

 SALAAR BOXOFFICE COLLECTION:

सलार फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ कमाई नहीं की बल्कि इतिहास बनाया है। सलार फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर वो करके दिखाया है जो शायद इससे पहले आपने ररर को  करते देखा, बाहुबली 2 को करते देखा और  KGF CHAPTER 2 को करते देखा और सलार भी उन्हीं फिल्मों में शामिल हो चुकी है। प्रशांत नील के डायरेक्शन में ये फ़िल्म बनी थी जिसका बजट ₹425 करोड़  काहै  लेकिन आपको ये याद रहे ₹425 बजट SALAAR के दोनों पार्ट्स का है यानी की एक पार्ट आप देख चूके हैं और एक पार्ट और भी आना बाकी है।

DAY-1:

अगर मैं फिलहाल फ़िल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करू तो कला फ़िल्म में अपने पहले दिन जहाँ पूरे इंडिया से ₹96करोड़  कमाए थे और पूरे वर्ल्ड में जो कमाई थी वो ₹178 करोड़  थी।

DAY-2:

उसके बाद दूसरे दिन फ़िल्म ने इंडिया से कमाए ₹56,35,करोड़ का बिज़नेस किया और फ़िल्म की जो दो दिनों की कमाई थी वो ₹152 करोड़ इंडिया से हो गयी थी तो हमने पूरे वर्ल्ड में ₹200 करोड़ कमा लिए थे।

 DAY-3:

तीसरे दिन फ़िल्म का जो इंडिया से कलेक्शन रहा वहाँ ₹62 करोड़  का रहा 

DAY-4:

आज चौथे दिन फ़िल्म के कलेक्शन में थोड़ा सा ड्रॉप देखने को मिला और फ़िल्म आज और इंडिया से लगभग ₹40 करोड़ कमा रही हैं और फ़िल्म की जो चार दिनों की टोटल कमाई है वो ₹254 करोड़ नेट हो जाएगी तो पूरे वर्ल्ड में 490 करोड़ कर रही है जो कि काबिले तारीफ है  

SHAHRUKH KHAN VS PRABHAS (SRK VS PRABHAS):

ये फ़िल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फिलहाल सुपरहिट हो चुकी है। लेकिन उम्मीद है कि जीस तरह से फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर चल रही है। जिसतरह से फ़िल्म हर दिन कलेक्शन कर रही है हर दिन रिकॉर्ड बना रही है तो उम्मीद है कि एक बड़ा कलेक्शन करने में कामयाब होगी अपने लाइफटाइम में, यहाँ तक कि हो सकता है की 1000 करोड़ भी ये फ़िल्म पार कर ले।

लेकिन दोस्तों की DUNKI या फिर SALAAR ? दोनों में कौन सी फ़िल्म आपको सबसे बढ़िया लगी है, कमेंट कर के बताइयेगा?


कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.