विवेक बिंद्रा ने अपनी पत्नी को बुरी तरह से पीटा वायरल हुआ वीडियो

Sandeep Maheshwari vs Vivek Bindra के बाद अब उनकी पत्नी न बड़ी मुश्किल पैदा कर दी है


विवेक की पत्नी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बता रही है की उनको Vivek Bindra ने किस तरीके से मारा है। हालांकि उनकी पत्नी की बातों में कितनी सच्चाई है ये तो खैर आगे जांच होगी तभी पता चलेगा क्योंकि संदीप महेश्वरी के इक्स्पोज़ वीडियो के बाद ये वीडियो उनकी पत्नी का वायरल हो रहा है। इसलिए जब तक इसकी पूरी तरीके से जांच नहीं हो जाती, कुछ भी कहना काफी मुश्किल है। आपको बता दें, मोटिवेशनल स्पीकर Vivek Bindra की पत्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।जिसमें वो अस्पताल के बेड पर बैठी हुई है जहाँ उन्होंने काफी सारे आरोप लगाए हैं कि उनके पति Vivek Bindra ने उन्हें मारा है। उनकी पत्नी ने सेक्टर 126 में ऑफ आई आर  करवाई है। दावा है कि पिटाई के बाद कुछ दिनों तक उनका अस्पताल में इलाज भी चला। 14 दिसंबर को उन्होंने बिंद्रा के खिलाफ़ मामला दार्ज में करवाया था, लेकिन इसका खुलासा अब हुआ है। आपको बता दें Vivek Bindra ने 41 साल की उम्र में शादी की। ये उनकी दूसरी शादी है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है की इसमें दिखने वाली महिला Vivek Bindra की पत्नी है।वीडियो में वह अपनी चोट दिखाती नजर आ रही है। इसके अलावा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसकी स्क्रीन शॉट्स हम आपको दिखा रहे हैं।
vivek bindra beating his wife video 

 He gives motivation outside, people see him as a role model, conducts sessions on the Gita, and calls himself a businessman.

इसमें साफ देखा जा सकता है कि Vivek Bindra अपनी पत्नी को किसी सोसाइटी के गेट के बाहर समझाते बुझाते नजर आ रहे हैं और उनको घर के अंदर ले जाने की भी कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर इस वीडियो काफी वायरल किया जा रहा है और इस वीडियो के बारे में बहुत कुछ कहा जा रहा है की Vivek Bindra अपने  पत्नी की पिटाई कर रहे हैं लेकिन ऐसा इसमें कुछ भी नहीं दिख रहा है। तो चलिए अब आपको बताते हैं कि आखिर Vivek Bindra पर उनकी पत्नी ने क्या क्या आरोप लगाया है।

                                      

आपको बता दे की  ग़ज़िआबाद में रहने वाले वैभव ने बताया है कि 6 दिसंबर को ही मेरी बहन यनिका की शादी Vivek Bindra से हुई थी इस वक्त वे लोग सेक्टर 94 में रह रहे हैं। शादी के 2 दिन बाद विवेक अपनी माँ प्रभा से झगड़ रहे थे। इसी दौरान पत्नी यानीका ने बीच बचाव करने की कोशिश की तो विवेक ने उसे कमरे में बंद कर दिया। फिर उससे गाली गलौच कर उसे बुरी तरह पीटना शुरू किया। बिंद्रा ने उसे इस तरह से थप्पड़ मारे की यानीका के कान का पर्दा भी फट गया ये कहना ये भी है की बिंद्रा ने पत्नी के बाल भी नोचे, जिससे उसके सिर में भी भरी  दर्द हुआ । उस समय बिंद्रा ने पत्नी यानीका का फ़ोन भी तोड़ दिया था।


कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.